Filmwrap: सिद्धार्थ को नहीं भूल पा रहीं शहनाज, बॉलीवुड डेब्यू करेंगी मीरा?

0
271
AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

1. सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रहीं शहनाज, शेयर की खूबसूरत फोटो

बिग बॉस का सीजन 13 तो खत्म हो गया है लेकिन दर्शकों के दिल में अभी भी ताजा है सिडनाज की क्यूट बॉन्डिंग. बिग बॉस के घर में दोनों सिद्धार्थ और शहनाज के बीच खटा मीठा रिश्ता देखने को मिला, उससे दर्शकों को इस जोड़ी से खासा लगाव हो गया था. कहने को तो घर में आसिम और हिमांशी की जोड़ी भी थी लेकिन कुछ ना होते हुए भी, सिडनाज ने दर्शकों के दिल पर राज किया. अब शो तो जरूर खत्म हो गया  है लेकिन शहनाज अभी भी करती हैं सिद्धार्थ से प्यार.

2. 9 महिलाएं और 1 कमरा, काजोल की फिल्म ‘देवी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अजय देवगन के साथ तानाजी में नजर आईं काजोल अब अपनी शॉर्ट फिल्म देवी को लेकर चर्चा में हैं. महिला केंद्रित इस फिल्म को प्रियंका बनर्जी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में काजोल के अलावा नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, श्रुति हसन, शिवानी रघुवंशी, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, मुक्ता बार्वे, रश्विवनी दयामा जैसी एक्ट्रेसेस नजर आएंगी.

3. श्रीदेवी की दूसरी बरसी पर भावुक हुआ परिवार, अनिल कपूर ने लिखा इमोशनल नोट

24 फरवरी 2020 को बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि है. साल 2018 मेंइस मौके पर श्रीदेवी के परिवार समेत फिल्म इंडस्ट्री इस एक्ट्रेस को याद कर रही है. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने मां संग एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इसके अलावा अनिल कपूर और संजय कपूर ने भी श्रीदेवी को याद किया है.

4. करण जौहर के राइटर ने पोस्ट किया हिंदू आतंकवाद! उठी #BoycottTakht की मांग

डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म तख्त अभी रिलीज भी नहीं हुई है लेकिन उसका विवादों से ऐसा नाता जुड़ गया है कि फिल्म के लिए मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. तख्त कहने को तो करण जौहर का एक महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है लेकिन उनके फिल्म के लेखक हुसैन हैदरी के विवादित राजीनीतिक बयानों के चलते फिल्म की फजीहत होती दिख रही है. हुसैन हैदरी लंबे समय से नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं. अब विरोध के नाम पर वो बार-बार हिंदू आतंकवाद का मुद्दा उठा रहे हैं.

5. बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं शाहिद की पत्नी मीरा? दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा राजपूत अपने लुक्स के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फिल्मों से दूर होने के बावजूद उनके स्टाइल की चर्चा होती है. मीरा के फैन्स उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

6. जब ब्रेकअप के बाद सेलेब्स ने किया Ex को बेनकाब, खूब हुई जुबानी जंग

कहते हैं प्यार में इंसान अंधा हो जाता है. वो पार्टनर की बड़ी से बड़ी बात को नजरअंदाज कर देता है. लेकिन जैसे ही प्यार का भूत सिर से उतरता है पार्टनर की गलतियां और कमियां उभरकर सामने आने लगती हैं. ये फेज आम लोगों के ही नहीं बल्कि सेलेब्स की जिंदगी में भी आता है. AajTak

AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here