ह‍िस्‍ट्रीशीटर ने द‍िनदहाड़े भाई के साथ म‍िलकर क‍िया युवक पर फायर, फैली सनसनी

0
307
AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

– आदतन अपराधी ने भाई के साथ मिलकर युवक पर फायर करते सनसनी फैला दी, धोलीबावड़ी क्षेत्र की घटना

उदयपुर. धोलीबावड़ी क्षेत्र में गुरुवार दिनदहाड़े एक आदतन अपराधी ने भाई के साथ मिलकर युवक पर फायर करते सनसनी फैला दी। फायरिंग में युवक बाल-बाल बच गया।
धोलीबावड़ी निवासी सज्जाद हुसैन पुत्र अल्लानूर खां ने धानमंडी थाने में सज्जनगर कच्ची बस्ती निवासी सिकन्दर पुत्र गफ्फार खां और भाई शकील उर्फ भय्यू के खिलाफ धानमंडी थाने में मामला दर्ज करवाया। बताया कि सिकंदर पूर्व में उसके तथा न्यू विनायक नगर शुभलाभ अपार्टमेंट निवासी दिनेश पुत्र सोहनलाल शर्मा के साथ होटल में काम करता था। वर्ष 2013 में सिकन्दर अलग हो गया, उसके बाद से वह आए दिन पैसों को लेकर दिनेश को परेशान करता था। पूर्व में प्रोपर्टी का काम भी साथ करने से आरोपी सिंकदर लगातार दिनेश पर दबाव बनाता हुआ भूखंड मांग रहा था। उसने बुधवार को दिनेश को बातचीत के बहाने स्वरूपसागर पर बुलाया। दिनेश परिवादी सज्जाद को लेकर वहां पहुंचा। आरोपी वहां पर दिनेश से झगड़ा करते हुए मारपीट करने लगा। सज्जाद ने बीच बचाव कर छुड़ाया। इस घटनाक्रम के बाद सिकन्दर ने सज्जाद को फोनकर धमकियां दी।

सज्जाद का कहना था कि दोपहर को सिकंदर अपने भाई भय्यू के साथ बाइक पर धोलीबावड़ी आया। वहां वह अपने दोस्तों के साथ खड़ा था तभी सिंकदर ने उसे पार्क की तरफ बुलाया। वह गया तो आरोपी ने पिस्टल निकाल फायरिंग कर दी। नजर पड़ते ही सज्जाद ने पत्थर फेंक दिया, जिससे गोली अन्य जगह चली गई। दूसरे फायर से पहले ही पत्थर फेंकने से आरोपी दूर खड़े भाई के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया।






Patrika

AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here