रूपेश को मिला डांस प्लस 5 का खिताब, ट्रॉफी संग जीते 15 लाख

0
335
AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

रेमो डीसूजा के टीवी डांस रियलिटी शो डांस प्लस के सीजन पांच को अपना विजेता मिल गया है. मुंबई के रहने वाले रूपेश बाने डांस प्लस 5 के विजेता बने हैं. रुपेश मास्टर धर्मेश येलांदे की टीम में थे. फिनाले की रेस में जनम डांस ग्रुप, संचिता-सुब्रत और दीपिका-रूपेश गए थे, जिसमें सभी को मात देकर रुपेश विजेता बन गए हैं. वहीं जनम डांस ग्रुप फिनाले में फर्स्ट रनरअप रहा. डांस प्लस 5 के विजेता की घोषण शो के जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने की.

मेंटर धर्मेश ने जताई खुशी

डांस प्लस 5 का खिताब जीतने पर रूपेश बाने को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का इनाम भी दिया गया है. रेमो डिसूजा ने विजेता के तौर पर जैसे ही रूपेश के नाम की घोषणा की तो वह खुशी से स्टेज पर कूदने लगे. रुपेश के साथ धर्मेश सर को भी अपने स्टूडेंट के जीतने की खुशी थी.

इसके बाद शो पर मेहमान बनकर आए एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने रूपेश बाने को डांस प्लस 5 की ट्रॉफी दी. रूपेश ने ये ट्रॉफी अपनी मां को समर्पित की. इस दौरान रूपेश की मां और उनके भाई काफी भावुक हो गए थे. वहीं रुपेश के मेंटर धर्मेश येलांदे ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है.

View this post on Instagram

Thank you so much to all 🙏🙏🙏🙏 Aap sab ke vote and support se rupesh winner ban paya we r nothing without ur love Thank u all 🙏🙏

A post shared by D (@dharmesh0011) on Feb 22, 2020 at 12:59pm PST

View this post on Instagram

This is D unit 🤗🤗🤗🤗🤗 gud job guys

A post shared by D (@dharmesh0011) on Feb 22, 2020 at 1:00pm PST

डांस प्लस 5 जीतने के बाद रूपेश बाने ने मीडिया से भी बात की. इस दौरान उन्होंने शो में अपने सफर के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि डांस प्लस 5 के पूरे सफर में उनका हर एक पल काफी यादगार रहा है. वे अपने इस सफर को कभी नहीं भूल सकते.

ऐसा था फिनाले

इस शो के फिनाले में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की थी. शनिवार शाम हुए फिनाले में बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, पंजाबी गायक गुरू रंधावा और बागी 3 की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर नजर आए. इन सभी सितारों ने फिनाले की रेस में शामिल कंटेस्टेंट्स का काफी उत्साह बढ़ाया और खूब मस्ती भी की.

जीवनभर प्यार को तरसीं मधुबाला, इस कारण नहीं मिला दिलीप कुमार का साथ

बिग बॉस से निकलने के बाद क्या पारस ने की आकांक्षा पुरी से मुलाकात?

डांस प्लस 5 के फिनाले में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी. इसके साथ ही मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फिल्म के गाने तुमसे मिलकर ना जाने क्यों को रिक्रिएट भी किया. डांस प्लस 5 के कैप्टन यानी करिश्मा चव्हाण, सुरेश मुकुंद, धर्मेश येलांदे और पुनीत पाठक ने भी अपनी बढ़िया परफॉरमेंस देकर समां बांधा.

AajTak

AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here