भीलवाड़ा के जिस हॉस्पिटल के 6 लोग निकले कोरोना पोजिटिव उसी के दो मरीज एमबी में भर्ती

– ऐसे कैसे की जिले की सीमा सील

– परिजनों ने भर्ती कराया, इसके बाद उन्हें नहीं किया क्वारंटाइन

– आरएनटी में कुल चार संदिग्ध कोरोना आईपीडी में भर्ती

भुवनेश पंड्या
उदयपुर. भीलवाड़ा में कोरोना के एक के बाद एक छह मरीजों की रिपोर्ट पोजिटिव सामने आने के बाद उदयपुर जिले से दो कोरोना संदिग्ध मरीज शुक्रवार शाम आरएनटी मेडिकल कॉलेज उदयपुर पहुंचकर एमबी में भर्ती किए गए। ये उसी निजी हॉस्पिटल में भर्ती थे, जहां कोरोना के छह पोजिटिव मामले सामने आए हैं। चिंता की बात ये है कि इनके परिजन जो उन्हें यहां लेकर आए हैं, उन्हें किसी भी जगह पर क्वारंटाइन में आइसोलेशन में नहीं रखा गया है।

—-

भीलवाड़ा से 80 वर्षीय बुजुर्ग है जिसे हेड इंजरी हुई है, वहीं एक अन्य 32 वर्षीय महिला को लेकर परिजन इमरजेंसी पहुंचे थे, यहां से उन्हें संदिग्ध मानते हुए तत्काल कोरोना वार्ड के लिए भेजा गया, दोनों को कोरोना वार्ड में भर्ती करवाया गया है, लेकिन उन्हें लेकर आए परिजनों पर किसी की नजर नहीं रही, वे उन्हें भर्ती करवाने के बाद हॉस्पिटल में यहां-वहां घूमते रहे।

—-

अधीक्षक ने तत्काल कलक्टर से और भीलवाड़ा सीएमएचओ से की बात

महाराणा भूपाल हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ आरएल सुमन ने इसे लेकर तत्काल जिला कलक्टर आनन्दी से और भीलवाड़ा सीएमएचओ डॉ मुश्ताक खान से भी बात की।

—-

दो अन्य भर्ती

– हिरणमगरी सेक्टर 14 का 29 वर्षीय युवक लंदन से 17 मार्च को उदयपुर पहुंचा था। इसकी जानकारी सीएमएचओ के सर्वे में सामने आई, इसके बाद उसे सलाह पर

Patrika

Leave a Comment