बच्चों ने फूल देकर कहा. ष्अंकल कचरा कूड़ेदान में डालें

0
307
AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

धरियावद. स्वच्छ धरियावद सुंदर धरियावद अभियान के तहत समाजसेवी एवं अभियान लीडर पंकज अग्रवाल के नेतृत्व में नगर के सोफिया पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय के स्कूली विद्यार्थियों ने स्वच्छता संदेश के नारे लगाते हुए जागरुकता रैली निकाली।

धरियावद. स्वच्छ धरियावद सुंदर धरियावद अभियान के तहत समाजसेवी एवं अभियान लीडर पंकज अग्रवाल के नेतृत्व में नगर के सोफिया पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय के स्कूली विद्यार्थियों ने स्वच्छता संदेश के नारे लगाते हुए जागरुकता रैली निकाली। जो नगर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरी। इस दौरान स्कूली विद्यार्थियों ने नगर के व्यापारियों एवं आमजन को फूल भेंटकर मकानों एवं प्रतिष्ठानों का कूड़ाकरकट कचरा पात्र या कूडादान में डालने एवं नगर को साफ सुंदर अभियान में सहयोग का आहावान किया तथा इसके लिए व्यापारियों एवं आमजन को कचरा पात्र वितरित किए। इससे पूर्व विद्यालय परिसर में एक स्वच्छता अभियान के कार्यों को लेकर संगोष्ठी हुई। इसमें बच्चों ने अपने आसपास के ग्रामीणों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने तथा नियमित कचरा पात्र उपयोग का संकल्प लिया। कार्यक्रम में सोफिया विद्यालय प्रधानाचार्य बसंतलाल शर्माए भारती दाधीचए पंकज अग्रवाल सहित उनके टीम साथी मौजूद थे।

READ MORE : सडक़ नहीं सुधरी तो होगा आंदोलन

कानोड़-सार्वजनिक निर्माण विभाग की और से क्षेत्र में बनाई गई सडक़ों की हालत बद से बदतर हो गई है। एक के बाद एक सडक़े टूट रही है। चार पहिया और दुपहिया वाहनों के आवागमन में काफी परेशानी हो ही रही है। यही नहीं पैदल चलने वाले राहगीरों को भी मुसीबतें झेलनी पड़ रही है। सडक़ों की बदहाली को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर विरोध भी जताया।


Patrika

AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here