पुल‍िस ने गोदाम पर मारा छापा और जब्‍त की ये कीमती चीज, भनक लगने पर माल‍िक हुआ फरार

धानमंडी में गोदाम पर छापा, 1668 किलोग्राम चंदन बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, मालिक फरार

उदयपुर. पुलिस की स्पेशल टीम ने धानमंडी थाना पुलिस के सहयोग सेे एक गोदाम पर छापा मार चंदन की 1668 किग्रा लकड़ी जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। बरामद लकड़ी की कीमत करीब 13.50 लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र बिश्नोई ने बताया कि गोदाम पर दबिश के दौरान वहां नवागुड़ा नाई निवासी होमा पुत्र केसा खैर मिला। तलाशी लेने पर गोदाम में 73 कट्टों में 1668 किग्रा चन्दन की लकड़ी व नमी युक्त बुरादा मिला। पूछताछ में यह गोदाम कारवाड़ी निवासी जमील मोहम्मद शेख पुत्र अल्लाबक्ष का होना बताया। पुलिस ने जमील का पता किया तो कार्रवाई की भनक लगने से वह मोबाइल स्विच ऑफ कर घर से भाग निकला। पुलिस ने मौके से चंदन लकड़ी, बुरादा, मशीन व अन्य उपकरण जब्त कर फोरेक्ट एक्ट में प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी होमा को गिरफ्तार किया।

READ MORE : वाह री पुलिस… थाने से पूरा का पूरा ट्रक डोडा चूरा करवा दिया पार

गुजरात तस्करी के लिए जा रही शराब बरामद, दो गिरफ्तार

उदयपुर. गोवद्र्धनविलास थाना पुलिस ने गुजरात तस्करी के लिए जा रही जीप से 32 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्र्रेजी शराब बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। सीआई चेनाराम पचार ने बताया कि एसओजी चौकी के हेडकांस्टेबल धर्मेन्द्र कुमार को सूचना मिलने पर बलीचा बाइपास पर नाकाबंदी करवाई। एक जीप के आने पर पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली तो उसमें 32 पेटी अंग्रेजी शराब भरी मिली। पुलिस ने बरजाल, दिवेर (राजसमंद ) निवासी वीरमसिंह पुत्र हेमसिंह रावत, व मूर्डिया सिरयारी (पाली )निवासी भूपेन्द्र सिंह पुत्र पूनमसिंह रावत को गिरफ्तार किया।





Patrika

Leave a Comment