पत्नी शराब पीती थी, मैं परेशान हो गया था इसलिए मार डाला

0
384

– हिरणमगरी थाना क्षेत्र में विवाहिता की हत्या में उसका पति निकला आरोपी

– पुलिस की सख्ती पर बोला हां मैंने मार डाला

भुवनेश पंड्या

उदयपुर. हिरणमगरी थाना क्षेत्र के झापा निवासी भंवरीबाई (35) पत्नी देवीलाल की शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद हरकत में आई पुलिस ने दूसरे ही दिन रविवार को हत्या का मामला खोल कर रख दिया। थाना प्रभारी डॉ. हनुमन्तसिंह ने बताया कि शाम को गांव के ही समीप जंगल से भंवरी के पति देवीलाल को धर दबोचा। पूछने पर पहले तो वह यहां-वहां की बात कर बरगलाना चाहता था, लेकिन जैसे ही पुलिस सख्त हुई तो उसने कहा कि उसकी पत्नी सुबह से शाम तक शराब के नशे में रहती थी। वह इतनी शराब पीती थी कि घर का कोई काम नहीं करती थी, आए दिन इनके बीच लड़ाई झगड़ा होता था। गुस्से में आकर उस दिन उसके व पत्नी के बीच लड़ाई हुई और मारपीट के दौरान भंवरी की मौत हो गई। सिंह ने बताया कि आपसी छीना झपटी के कारण देवीलाल के शरीर पर भी कई निशान पड़ गए थे।

—-

बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि हां मां शराब पीती थी देवीलाल से पूछताछ के बाद भंवरी के शराब पीने की बात की पुष्टि के लिए उसकी बेटी से भी पूछा गया तो उसने भी इस बात को स्वीकारा। इसके बाद पुलिस ने देवीलाल के खिलाफ धारा 302 में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने सुबह पोस्टमार्टम करवा भंवरी का शव परिजनों को सुपूर्द कर दिया।

—-

शरीर पर चोट के निशान को देखते हुए पुलिस इसे हत्या मान रही थी। भंवरी की मां जेनकी बाई ने इस संबंध में थाने में देवीलाल पर ही संदेह जताया था।


Patrika

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here