नेहा धूपिया के सपोर्ट में उतरे अंगद बेदी, पत्नी संग शेयर की तस्वीरें

0
356

रियलिटी शो ‘रोडीज रिवॉल्यूशन’ में अपने विवादास्पद कमेंट के कारण एक्ट्रेस नेहा धूपिया आलोचकों के घेरे में हैं. शो में एक कंटेस्टेंट को गाली देते हुए और फैमिनिजम का पाठ पढ़ाते हुए उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कबूला है कि उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. लोग उनके और उनके परिवार वालों को सोशल मीडिया पर अपशब्द कह रहे हैं. मगर अब नेहा के पति अंगद बेदी ने सोशल मीडिया पर पत्नी का सपोर्ट किया है.

आलोचनाओं से घिरी नेहा धूपिया के पति अभिनेता अंगद बेदी उनके बचाव में आए और इंस्टाग्राम पर अपनी और नेहा की पांच तस्वीरें साझा की हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘हे सुन मेरी बात… ये रहीं मेरी पांच गर्लफ्रेंड्स उखाड़ लो जो उखाड़ना है.

View this post on Instagram

Sun MERI baat.. here are my 5 girlfriends!!!! Ukhad lo jo ukhad na hai!!!! @nehadhupia ✊️✊️ #itsmychoice

A post shared by Angad Bedi “ARVIND VASHISHTHH” (@angadbedi) on Mar 15, 2020 at 10:00pm PDT

यह विवाद रियलिटी शो ‘एमटीवी रोडीज रिवॉल्यूशन’ के हालिया सीजन के जारी होने के बाद से शुरू हुई, जिसमें नेहा जो एक गैंग की लीडर रहती हैं, वह एक पुरुष प्रतिभागी से कथित तौर पर धोखा देने पर थप्पड़ मारने को लेकर आलोचना करती हैं. इसके साथ ही वह उस लड़की का बचाव भी यह कह कर करती हैं कि “वह उसकी मर्जी थी”. हालांकि लोगों को नेहा का यह रवैया पसंद नहीं आया और उनकी खूब ट्रोलिंग हुई और उन्हें नकली नारीवादी कहा गया.

हाल ही में नेहा ने दी थी सफाई

नेहा धूपिया ने कुछ समय पहले ही एक इमोशनल पोस्ट के जरिए अपनी सफाई दी थी. हालांकि उन्होंने इस दौरान नेशनल चैनल पर गाली देने की बात के लिए माफी नहीं मांगी थी. रोडीज की बात करें तो शो पिछले काफी समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. हर बार ये शो किसी ना किसी वजह से विवादों में रहता है.

AajTak

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here