घर से स्कूल के लिए निकली नाबालिग हुई लापता, ऐसा क्‍या हुआ उसके साथ पर‍िजन परेशान

0
345
AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

घर से स्कूल पढऩे गई अपनी नाबालिग भतीजी के लापता

सराड़ा. अंबाला निवासी एक व्यक्ति ने घर से स्कूल पढऩे गई अपनी नाबालिग भतीजी के लापता होने की रिपोर्ट सराड़ा थाने मे दर्ज करवाई।

जानकारी के अनुसार अंबाला निवासी एक व्यक्ति ने बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय चावंड में कक्षा 11वीं में पढ़ रही अपनी भतीजी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
नाबालिग 20 फरवरी को घर से स्कूल के लिए निकली जिसके बाद घर नही लौटने पर परिजनों ने कई जगहों व रिश्तेदारों के तलाश की लेकिन सफलता हाथ नहींं लगने पर पुलिस का सहारा लिया। नाबालिग के चाचा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई।

READ MORE : युवती के साथ सामूहिक बलात्कार के साथ युवक से भी किया था कुकत्य, बनाया वीडियो

लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

सेमारी. पुलिस ने एक लाख 17 हजार रुपए लूटने के दो आरोपियों गिरफ्तार किया है। क्षेत्र के चन्दोड़ा गांव के समीप 14 फ रवरी को महिला समूह की वसूली के रुपए लेकर जा रहा सुभाष उर्फ श्यामसुन्दर निवासी खाटुश्याम को बीच राह रोककर एक लाख 17 हजार रुपए लूटने को लेकर प्रकरण दर्ज किया था। इस पर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, वृत्ताधिकारी सराड़ा के निर्देशानुसार एएसआई लालशंकर, हेड कांस्टेबल बाबुलाल, कांस्टेबल गोपाल की टीम गठित कर अनुसंधान से रोशन उर्फ बिल्डर पिता कालुलाल पटेल निवासी डिंगरी थाना सराडा की भूमिका संदिग्ध पाई गई। इसको लेकर 29 फ रवरी को डिटेन कर गहनता से पूछताछ की। इस पर रोशन ने अपने साथी के साथ इस घटना के अलावा लूट की एक अन्य वारदात करना भी कबूल किया। टीम ने रोशन के साथी शिवा उर्फ हवजी मीणा निवासी बटुका थाना सराडा को गिरफ्तार किया। शिवा आदतन अपराधी होने से उसके खिलाफ सराड़ा थाना में भी गंभीर प्रकरण दर्ज है और वह पहले भी जेल जा चुका है।

Patrika

AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here