गन प्वाइंट पर युवती के साथ सामूहिक बलात्कार के 6 आरोपी पुल‍िस के श‍िकंजे में, 1 अब भी फरार

0
273
AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

सामूहिक बलात्कार: छह आरोपियों को पुलिस ने देर रात पकड़ा

उदयपुर. गन प्वाइंट पर युवती के साथ सामूहिक बलात्कार व साथी युवक के साथ कुकत्य के मामले में पुलिस ने गुरुवार देर रात छह और आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इन आरोपियों को अजमेर के आसपास के इलाकों से पकड़ा है। मामले में अब एक और आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

पुलिस ने बताया कि अब तक वारदात में आरोपी कैलाश कॉलोनी, सूरजपोल निवासी प्रदीप पुत्र भंवरलाल मेघवाल की गिरफ्तारी हुई थी। उसके बाद पुलिस ने शाहरूख, फरदीन सहित छह आरोपियों को देर रात तक पकड़ लिया। गौरतलब है कि आरोपियों ने रविवार रात को युवक-युवती का अपहरण कर उनके साथ लूटपाट व कुकत्य किया था।

Read More : ऐसा क्या हुआ था जो वह क्रूर बन गया, पिता को कोर्ट ने डाला आजीवन सलाखों में

मोबाइल से भरा बॉक्स चुराने का आरोपी गिरफ्तार
उदयपुर. कूरियर कंपनी के बाहर से मोबाइल से भरा बॉक्स चुराने वाले आरोपी को सूरजपोल थानापुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसके कब्जे से तीन मोबाइल बरामद किए है। पुलिस ने बताया कि हिरणमगरी निवासी पंकज पुत्र रामस्वरूप वर्मा ने रिपोर्ट दी कि बापू बाजार बैंक ऑफ बडौदा के पीछे वाली गली में स्थित उनके कूरियर के कार्यालय से गत 25 फरवरी को अज्ञात चोर एक मोबाइल का बॉक्स चुरा ले गया था। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि बाठेड़ा खुर्द खेरोदा निवासी प्रकाश पुत्र किशन उर्फ कजोड़ मेघवाल फतहस्कूल के सामने एक व्यक्ति को कम कीमत में नए मोबाइल बेचने के फिराक में घूम रहा है। पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा, तो उसने वारदात करना स्वीकार किया।





Patrika

AdvertisementAmazon Great Indian Sale Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here