उदयपुर आई ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली ने ब‍िग बॉस में अपनी जर्नी को लेकर कही ये बात..

पॉकेट मनी के लिए किया था ‘कांटा लगा’, एक निजी कार्यक्रम में उदयपुर पहुंची शेफाली जरीवाला

उदयपुर. ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला ने अपना पहला वीडियो कांटा लगा सिर्फ पॉकेटमनी के लिए किया था, लेकिन इस वीडियो ने उनकी किस्मत बदल कर रख दी और उन्हें इसी नाम से जाना जाने लगा। हाल ही बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री से एक बार फिर वे सुर्खियों में थीं। शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने उदयपुर आई शेफाली जरीवाला ने पत्रिका से विशेष बातचीत की।

18 सालों में बहुत कुछ सीखा, बने खूबसूरत रिश्ते

शेफाली ने कहा, ‘कांटा लगा’ वीडियो से लेकर बिग बॉस तक की मेरी जर्नी बहुत ही खूबसूरत रही है। मैं कॉलेज के बाहर खड़ी थी तब मुझसे डायरेक्टर ने कॉन्टेक्ट किया। मैंने किसी तरह का ऑडिशन नहीं दिया और न ही इंडस्ट्री में आने का कोई प्लान था। ‘कांटा लगा’ मेरा पहला सॉन्ग था और मैंने ये वीडियो पॉकेटमनी और फन के लिए किया था। अपनी पूरी जर्नी में मैं अब पहले से बहुत कॉन्फिडेंट हुई हूं और बहुत अच्छी डांसर अब बन गई हूं और इन 18 सालों में बहुत कुछ सीखा और बहुत खूबसूरत रिश्ते बने हैं। बिग बॉस के दौरान कई लोगों से अच्छा जुड़ाव हो गया, इनमें आरती सिंह, माहिरा, हिमांशी शाामिल हैं, जिनसे घर के बाहर निकलने पर भी अच्छा रिश्ता कायम है।

सोशल मीडिया पर ज्यादा टाइम नहीं बिताती

शेफाली ने कहा, आज कई सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर हैं लेकिन मैं इस पर ज्यादा समय नहीं बिताती। वहीं, इस पर रिलेक्स होने के बजाय मैं योग, एक्सरसाइज और बुक्स पढकऱ ज्यादा रिलेक्स होती हूं। फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हूं। राजस्थान के बारे में पूछे जाने पर शेफाली ने कहा, राजस्थान मुझे हमेशा से अट्रेक्ट करता रहा है। यहां के फूड की बात करूं तो गट्टा कढ़ी बहुत फेवरेट है। जब भी मैं उदयपुर आती हूं तो ये खाना नहीं भूलती।




Patrika

Leave a Comment