संयुक्त राष्ट्र संघ में प्रेसिडेंट ने की पाकिस्तान की जबरदस्त बेज्जती

वैसे तो पाकिस्तान खुद में ही दुनिया के लिए एक बेज्जती है और इस बात का प्रमाण है ये वीडियो जब पाकिस्तान के एक पत्रकार ने संयुक्त राष्ट्र संघ के अध्यक्ष से प्रश्न किया तो उसके साथ जो हुआ वो देखने लायक है

पाकिस्तान ने जब से भारत के उरी सेक्टर में हमला किया है, तब से पाकिस्तान की पूरी दुनिया में फजीहत हो रही है, इतना ही नहीं पाकिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा शिकायत अमेरिका के व्हाइट हाउस में दर्ज की गई हैं, जिसमें पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने की मांग की गई है। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान को उसकी असली औकात दिखाया जा रहा है, अलग-थलग पड़ चुके पाकिस्तान का असली चेहरा इस वीडियो में है।

united-nations

दरअसल यूएनएससी में पाकिस्तानी पत्रकार ने भारतीय सेना द्वारा पीओके में घुसकर किये गए सर्जिकल स्ट्राइक पर सहानुभूति बटोरनी चाही, लेकिन यूएनएससी प्रेसीडेंट के जबाव से वो भी भौचक्का रह गया। पाकिस्तानी पत्रकार ने जैसे ही सवाल उठाया, तो यूएनएससी प्रेसिडेंट ने बिना पूरा सवाल सुने ही पाकिस्तानी पत्रकार को लताड़ दिया, इस घटना से पाकिस्तान पाकिस्तान को भी समझना चाहिये कि उसके किसी भी झूठ से कुछ भी नहीं होने वाला है।

देखिये पाकिस्तान की बेज्जती भरा वो वीडियो