पीएम मोदी की हर कूटनीति से लगने लगा है डर पाकिस्तान को : देखें विडियो

इसलिए इस बार हुये हमले के कारण सभी भारतीय इतने ज्यादा गुस्से हुये कि, मोदी सरकार से सभी हिन्दुस्तानियों ने यह गुहार लगाई कि, इस बार तो हर हाल में पाकिस्तान को सजा देनी ही चाहिए और उसको कड़ी से कड़ी और सख्त से सख्त सबक सिखाना ही होगा। पाकिस्तान अपने आतंकवाद के कारण पूरी दुनिया में बदनाम हो रखा है। हालाँकि, पाकिस्तान में भी बलूचिस्तान की तरफ से आजादी के लिए नारे लगाये जा रहे है। बलूचिस्तान के लोग पाकिस्तान से आजादी चाहते है और इसके अलावा सिंध प्रान्त के लोग भी पाकिस्तान से आजाद होना चाहते है।

ghgh
इस विडियो में आप देख सकते है कि, पाकिस्तानी मीडिया में चर्चा की जा रही है नरेंद्र मोदी और भारत की ताकत के बारें में और नवाज शरीफ की गन्दी राजनीति के बारें में भी चर्चा की जा रही है। आपको बता दे कि, सिंध और बलूचिस्तान में आजादी के लिए पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन अभी भी जारी है। हालाँकि, भारत के पास दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी फ़ौज मौजूद है अगर पाकिस्तान युद्ध के लिए भारत के खिलाफ आगे आता भी है तो वह तबाह होकर रह जायेगा।
पाकिस्तान के जैद हामिद इस बात को समझा रहे है पाकिस्तानियों को कि, दुश्मन सरहदों पर तो तैयार है ही, लेकिन आपका असल दुश्मन तो आपकी पार्लियामेंट में बैठा और प्रशासन के हर हिस्से में आपका दुश्मन बैठा है। और इस विडियो में आप देख सकते है कि, किस तरह से पाकिस्तानी और पाकिस्तानी मीडिया भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरे हुये नजर आ रहे है। क्योंकि भारत के पीएम मोदी ने पाकिस्तान की इंटरनेशनल लेवल पर भी हालत खराब करने में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ी है।

देखे वीडियो 


इसलिए अमेरिका जैसा देश भी पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मारने की धमकी तक दे चूका है। हालाँकि, पाकिस्तान को उन्होंने सुधरने की भी चेतावनी दी है लेकिन यह लगता नहीं है कि, पाकिस्तान कभी सुधार सकता है। क्योंकि पाकिस्तानी सरकार के पास इतनी ताकत ही नहीं है की वहां पर पनप रहे आतंकवाद के खिलाफ वो सख्त कदम उठा सके। क्योंकि पाकिस्तान के हर घर में आम लोग भी बंदूके लिए घूमते ही रहते है और अपनी शादियों में भी बड़े शौक से ये बंदूके चलाते हुये नजर आ ही जाते है। अब गौर करने वाली बात यह है कि, ऐसे में आतंकवाद का सफाया कैसा है जबकि यहाँ आम आदमी ही आतंक फैला रहा है।