वीडियो : मदरसे के संचालक मौलाना कबरूद्दीन फरान का एक वीडियो वायरल

क्योकि यह मामला मुस्लिम सम्प्रदाय से जुढा हुआ था इसलिए पहले तो इस विडियो को सबसे छुपाने की कोशिश की गई

इस वीडियो में मदरसा संचालक को एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते दिखाया गया है। वीडियो वायरल होते ही मौलाना कबरूद्दीन के खिलाफ कार्रवाई की मांग जोर पकडऩे लगी है। कई जिलों से नाहन पहुंचे ऑल हिमाचल मुस्लिम वेल्फेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों ने कबरूद्दीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, साथ ही मदरसे में चल रहे कार्यों की जांच की मांग की है।

rreऑल हिमाचल मुस्लिम वेल्फेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों ने मीडिया को यह वीडियो उपलब्ध करवा कर आरोप लगाया है कि मौलाना कबरूद्दीन फरान लंबे समय से इस तरह की घिनौनी हरकतों में शामिल हैं। इनका कहना है कि मौलाना कबरूद्दीन फरान के काम से पूरा मुस्लिम समुदाय शर्मसार हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी मदरसा संचालक मौलाना कबरूद्दीन फरान को हिरासत में ले लिया है और कोर्ट ने 5 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। लेकिन हिरासत में लिए जाने के बाद से आरोपी कबरूद्दीन फरान लगातार तबीयत खराब होने का बहाना बना कर नाहन अस्पताल में भर्ती है।

देखें वीडियो:-

हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं। पर सोशल मीडिया पर यह जोरों से  शेयर किया जा रहा है।

आप भी देखिये कैसे थिरके मौलाना साब मुजरा वाली के साथ इनको नहीं है किसी फतवे का दर क्योकि फतवा तो इनको ही देना होता हैं दूसरों को ज्ञान देब्गे ये मत करो वो मत करो और खुद जो भी करें सब सही देखे आगे इनका ऐसा ही एक विडियो