BREAKING:-सोनिया गाँधी की आपत्तिजनक फोटो हुई वायरल,कांग्रेस पार्टी कोमा में !

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी को सारा देश जानता है,लेकिन इन फोटो के वायरल होने के साथ ही सोनिया गाँधी का असली चेहरा पुरे देश के स्समने आ गया है...आप भी इन फोटो को देखें..........

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी को पूरा देश जानता है।सब जानते हैं की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी कितनी घमंडी हैं और कैसे इन्हें सत्ता में प्रवेश का मौका मिला।लगातार नेहरु के बाद सत्ता में रही ये एक मात्र पार्टी अब किस तरह देश के प्रथम व्यक्ति राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी से बद्तमीजी कर रही है ।

राष्ट्रपति देश का सबसे माननीय व्यक्ति होता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भी हर मंच पर प्रणब मुखर्जी जी का सम्मान करते हैं।और एक तरफ ये हैं जो 40 सीटों पर सिमट गए हैं कैसे हमारे राष्ट्रपति की बेईज्ज़ती करते हैं।

एक बेहद शर्मनाक ख़बर आ रही है, कोंग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय को नीचा दिखाने की कोशिश की है जिसकी एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है। आप भी इस फोटो को ध्यान से देखें और खुद सोचें की ये परिवार क्या भारत में रहने लायक है???

आगे  देखें सोनिया गाँधी की शर्मनाक फोटो..!!!

राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी जी इंदिरा गांधी की जयंती पर संबोधन देगे गए हुए थे जैसे ही राष्ट्रपति अंदर जाने के लिए आगे बढ़े तो सामने सोनिया गांधी , गुलाम नवी आजाद और मणिशंकर अय्यर थे पर फोटो में देखिये दोनों नेता राष्ट्रपति जी का हाथ जोड़ कर अभिवादन कर रहे है पर एक विदेशी महिला नोटकी बाज लुटेरी सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति जी का अभिवादन नहीं किया और तो और राष्ट्रपति जी खुद सब का हाथ जोड़ कर अभिवादन कर रहे है।

 जो महिला देश के राष्ट्रपति को कुछ भी ना समझती हो वो आम आदमी को क्या समझती होगी सोचिये और विचार कीजिए।। अरे मैं तो भूल गया की प्रधानमंत्री मनमोहन तो सोनिया का ग़ुलाम था 10 साल तक और इसे तो राष्ट्रपति सोनिया ने ही बनाया था ।

आगे देखें सोनिया गाँधी की एक और शर्मनाक फोटो..!!!

 

ये फोटो उस वक्त की है जब मनमोहन सिंह जी प्रधानमंत्री थे,पहले इस फोटो को देखें फिर निचे पढ़ें!! अब इस फोटो को देखने के बाद आप इतना तो समझ गए होंगे की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी किस कदर घमंडी हैं!कैसे ये कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को अपना गुलाम समझती है!

screen-shot-2016-11-20-at-12-18-22-am

मनमोहन सिंह जिनका नाम आज तक किसी घोटाले या गलत काम में नहीं आया ये औरत उस आदमी तक का सम्मान नहीं करती!अरे कम से कम अपने से बड़ों का तो सम्मान किया ही जाता है….लेकिन बैल के सामने बीन बजाने का कोई फायदा नहीं!!!!!!

इन सब फोटोज को देखकर एक फेसबुक यूजर ने इनकी बैंड बजा दी देखिये कैसे 

इन सब फोटोज को देखकर एक फेसबुक यूजर ने इनकी बैंड बजा दी देखिये कैसे इस यूजर ने तो मैडम सोनिया की कह के ले ली लेकिन ये कोई नहीं बात नहीं हैं ऐसा तो कांग्रेस के साथ समय समय पर होता ही रहता हैं

खैर इस बात को नहीं नकार सकता कि कांग्रेस ने राजनीती नहीं बल्कि फूट नीति की हैं ऐसी तमाम चीजे सोशल मीडिया और इन्टरनेट पर उपलब्ध हैं इनका इतिहास पड़ोगे तो शर्म से पानी पानी हो जाओगे